Motorola Moto G Play (2024) लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस, शानदार फीचर्स वाल फ़ोन! BIG कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ, क्या है कीमत?

Motorola Moto G Play (2024) को हाल ही में ₹12,990 की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज, 5000 mAh बैटरी और 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आता है। यह बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन बढ़िया परफॉर्मेंस और फीचर्स के साथ आपके लिए एक आकर्षक विकल्प है।

Motorola Moto G Play (2024) को हाल ही में बाज़ार में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत ₹12,990 है। यह फोन अपने बजट में बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

प्रदर्शन और प्रोसेसर

यह नया Moto G Play स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जो 2.4 GHz की गति से चलता है। इस प्रोसेसर की मदद से फोन की परफॉर्मेंस काफी संतोषजनक है, चाहे आप मल्टीटास्किंग कर रहे हों या फिर भारी गेम्स खेल रहे हों।

यहाँ से Amazon पर चेक करें!
Go Amazon

रैम और इंटर्नल स्टोरेज

फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे जरूरत पड़ने पर बढ़ाया भी जा सकता है। यह स्टोरेज कैपेसिटी आपके सभी महत्वपूर्ण डेटा और फाइल्स को आसानी से स्‍टोर करने के लिए पर्याप्त है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बैटरी और चार्जिंग

Motorola Moto G Play (2024) में 5000 mAh की मजबूत बैटरी दी गई है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बैटरी क्षमता आपको लंबे समय तक बिना रुकावट के फोन का उपयोग करने की सुविधा देती है।

डिस्प्ले और कैमरा

फोन 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है और 90 Hz की रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले पर पंच होल डिजाइन दिया गया है जो इसे आधुनिक बनाता है। इसके अलावा, फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद है जो बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए सक्षम है।

Leave a Comment