Lava Yuva 4 Pro 5G: BIG लंबी बैटरी लाइफ, 5G स्पीड इतनी तेज है कि आप हैरान रह जाएंगे, क्या है कीमत? शानदार परफॉर्मेंस

Lava Yuva 4 Pro 5G एक किफायती 5G स्मार्टफोन है जो शानदार फीचर्स के साथ आता है। यह फोन दो सिम कार्ड का समर्थन करता है और 3G, 4G और 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसके अलावा, यह VoLTE, Wi-Fi और अन्य कनेक्टिविटी विकल्प भी प्रदान करता है।

Lava Yuva 4 Pro 5G प्रोसेसर और मेमोरी

Lava Yuva 4 Pro 5G प्रोसेसर और मेमोरी के मामले में, Lava Yuva 4 Pro 5G में Dimensity 6080 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो 2.4 GHz की क्लॉक स्पीड पर चलता है। यह फोन 8 GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यदि आपको अधिक स्टोरेज की आवश्यकता है, तो आप मेमोरी कार्ड का उपयोग करके इसे 1 TB तक बढ़ा सकते हैं।

Lava Yuva 4 Pro 5G बैटरी

Lava Yuva का 4 Pro 5G बैटरी की बात करें तो Lava Yuva 4 Pro 5G में 5000 mAh की बड़ी बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। यह आपको लंबे समय तक बिना चार्ज किए फोन का उपयोग करने की अनुमति देता है।

यहाँ से Amazon पर चेक करें!
Go Amazon

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो Lava का  Yuva 4 Pro 5G में 6.58 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। यह डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है जो स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें पंच होल डिज़ाइन है जो सेल्फी कैमरा के लिए जगह बनाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कैमरा

कैमरा सेक्शन में, Lava का  Yuva 4 Pro 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50 MP का प्राइमरी सेंसर और 2 MP का सेकेंडरी सेंसर है। फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा है जो शानदार सेल्फी लेने के लिए पर्याप्त है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Lava Yuva 4 Pro 5G Android v14 के साथ आता है जो नवीनतम फीचर्स और अपडेट्स प्रदान करता है।

Lava Yuva 5G रिव्यू: क्या यह है आपका अगला मिड-रेंज वाला स्मार्टफोन! अभी खरीदें?

Lava Yuva 4 Pro 5G एक शानदार स्मार्टफोन है जो किफायती कीमत पर शानदार फीचर्स प्रदान करता है। यदि आप एक बजट-फ्रेंडली 5G फोन की तलाश में हैं, तो Lava का Yuva 4 Pro 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Leave a Comment